शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंस गए हैं और उनकी मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। आर्यन की जमानत दो बार दाखिल हुई और दोनों बार कोर्ट ने खारिज कर दी। हालांकि आर्यन खान के वकील ने अब बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और वकील और आर्यन के परिवार को उम्मीद है कि आर्यन खान को वहां से जमानत मिल जाएगी। फिलहाल आर्यन जेल में है। आर्यन ने अब कहा, ”एनसीबी एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स की बरामदगी में उसे फंसाने की कोशिश कर रहा है और व्हाट्सएप चैट को भी गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.”

बॉलीवुड

दरअसल पिछले बुधवार को स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद आर्यन के वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की। अब इस पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन खान की याचिका में कहा गया है, ”उन्हें फंसाने के लिए एनसीबी द्वारा व्हाट्सएप चैट का गलत अर्थ निकाला जा रहा है। यह बिल्कुल गलत और अनुचित है, यह किसी के साथ नहीं किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं, याचिका में आर्यन खान की ओर से यह भी कहा गया है, ”एनसीबी को उससे कोई ड्रग नहीं मिला। वह अचित कुमार और अरबाज मर्चेंट के अलावा किसी को नहीं जानता। उनका किसी अन्य आरोपी से कोई लेना-देना नहीं है।’

एफ

एफ

बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स के एक मामले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया है और सभी फिलहाल जेल में हैं. आर्यन द्वारा दायर एक याचिका में कहा गया है कि व्हाट्सएप चैट जिसे एनसीबी इसका स्रोत बना रहा है, घटना से बहुत पहले की थी। उन चैट्स का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही कहा गया है कि उन संदेशों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है और गलत समझा जा रहा है।

.

 

Original Source